ऋतिक की फिल्म देख चीन के लोग भी फैन, दे दिया ये क्यूट नाम

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'काबिल (Kaabil)' हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई है जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है.

ऋतिक की फिल्म देख चीन के लोग भी फैन, दे दिया ये क्यूट नाम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'काबिल (Kaabil)' चीन में मचा रही है धूम

नई दिल्ली:

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'काबिल (Kaabil)' हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई है जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है. अपने देश में उनके आगमन की प्रतीक्षा करते हुए, चीन में फैंस ने ऋतिक को 'दा शुआई' नामक एक नया नाम दिया है जिसका अर्थ है बेहद खूबसूरत. वह अभिनेता जिन्हें भारत में 'ग्रीक गॉड (Greek God)' के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है. चीन के 'दा शुआई (The Shuai)' यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपने प्रशंसकों से अनगिनत ईमेल और मैसेज प्राप्त हो रहे है जो उनकी हालिया चीन (China) रिलीज़ काबिल को देखने के बाद उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं. फ़िल्म की पहली स्क्रीनिंग में, ऋतिक रोशन की 'काबिल (Kaabil)' ने चीन के दर्शकों को मोहित कर दिया है, जहां फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दमदार एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही हैं. 

अमित शाह को गृह मंत्रालय मिलने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- अपराधियों के बुरे दिन

9lhpundg

फिल्म 'काबिल (Kaabil)' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था. चीन  (China) में इस फ़िल्म के रिलीज होने से विदेश में भी एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और यामी गौतम (Yami Gautam) ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है. 

अपने बचपन की बातें याद करके इमोशनल हुईं कटरीना कैफ, मां-पिता के बारे में बताई ये बातें

सलमान के साथ नोरा फतेही ने किया 'भारत' में काम, अब बता रही हैं उनके बारे में ये बात

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिलहाल अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...