Hrithik Roshan बैले डांसर की मदद के लिए आए आगे, डोनेट किए इतने लाख रुपये

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक डांसर की आर्थिक मदद की है, जिसे अपने सपने को पूरा करने के लिए पैसे की जरूरत थी.

Hrithik Roshan बैले डांसर की मदद के लिए आए आगे, डोनेट किए इतने लाख रुपये

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बैले डांसर की मदद की

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने की मदद
  • दिल्ली का है बैले डांसर
  • इतने लाख रुपये की मदद की
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक डांसर की आर्थिक मदद की है, जिसे अपने सपने को पूरा करने के लिए पैसे की जरूरत थी. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर (Ballet Dancer) कमल सिंह की मदद की है, जिसके लिए फंडरेसर की व्यवस्था की गई थी. उसे अपने सपने को पूरा करना था. कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है और वह इंग्लैंड के लंदन में इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन हासिल करने वाला पहला भारतीय डांसर है. लेकिन उसके सपने को पूरी करने की राह में पैसों की कमी आ गई.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कमल सिंह की मदद की है, इस बात की जानकारी कमल के टीचर फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. उन्होंने इस उदारता के लिए ऋतिक रोशन का आभार भी जताया है. फर्नांडो ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'बहुत शुक्रिया ऋतिक रोशन मेरे स्टूडेंट को सपोर्ट करने के लिए.' ऋतिक रोशन ने कमल की मदद के लिए तीन लाख रुपये दिए हैं. कमल को 15 लाख रुपये की जरूरत थी. 

इस तरह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक बार फिर दिल जीतने वाला काम किया है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. जिसमें आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म 'वॉर' थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर (War)' ने तो 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com