ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर की पोस्ट, बोलीं- हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन...

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है.

ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर की पोस्ट, बोलीं- हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मॉम ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर कियो पोस्ट

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की मां ने की पोस्ट
  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूछा सवाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग 4 महीने हो चुके हैं. उनके केस में केंद्रीय एजेंसियां लगातार अपनी जांच कर रही हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था. वहीं, एक्टर के मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है.

Newsbeep

इस पोस्ट में पिंकी रोशन (Pinkie Roshan Instagram) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक फोटो शेयर किया है और साथ ही लिखा है, "हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन ईमानदार कोई नहीं होना चाहता." पिंकी रोशन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.