63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

मां का वर्कआउट करते हुए वीडियो साझा कर ऋतिक रोशन ने लिखा, "नहीं जानता कि इसे प्रेरणा, मोटिवेशन या फिर कॉम्पिटीशन के रूप में लूं? मां मुझे आप पर गर्व है. मेरी मां होने के लिए आपको ढेर सारा प्यार और धन्यवाद."

63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

ऋतिक रोशन ने साझा किया मां पिंकी रोशन का वीडियो.

खास बातें

  • पिंकी रोशन का वर्कआउट वीडियो ऋतिक ने किया पोस्ट
  • मां मुझे आप पर गर्व है : ऋतिक रोशन
  • 'सुपर 30' की शूटिंग में बिजी हैं अभिनेता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इंडस्ट्री के सबसे फिट स्टार्स में शुमार ऋतिक रोशन किसी और की फिटनेस पर फिदा हैं. ये कोई और नहीं बल्कि उनकी मां पिंकी रोशन हैं. एक्टर ने हाल ही में 63 वर्षीय अपनी मां पिंकी रोशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते और वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. इसके कैप्शन में अभिनेता लिखते हैं, "नहीं जानता कि इसे प्रेरणा, मोटिवेशन या फिर कॉम्पिटीशन के रूप में लूं? मां मुझे आप पर गर्व है. मेरी मां होने के लिए आपको ढेर सारा प्यार और धन्यवाद."

Photos: पापड़ बेचते हुए दिखाई दिए ऋतिक रोशन, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
 

Super 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये कुर्बानी, जानकर आप भी कहेंगे OMG!

ऋतिक रोशन के इस वीडियो को उनके फैन्स ने खूब सराहा है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक साढ़े 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

बनारस की गलियों में खरीदारी करने निकले ऋतिक, मां और बहन के लिए खरीदा ये खास तोहफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन इन दिनों 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार की लाइफ पर बन रही बायोपिक में बिजी हैं. अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए ऋतिक को 2018 में विश्व के सबसे खूबसूरत अभिनेता के सम्मान से नवाजा गया था लेकिन 'सुपर 30' में अपने रोल की खातिर उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी में काफी बदलाव किए हैं. इस रोल की खातिर उनको एकदम सामान्य दिखना है. वे इसी लुक को पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. एक्टर आम तौर पर अपने किरदार के लिए विभिन्न प्रकार की वेट ट्रेनिंग लेते हैं लेकिन 'सुपर 30' की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने जिम को पूरी तरह से भुला दिया. यह बड़ी तैयारी का एक छोटा सा हिस्सा था जो ऋतिक ने अपने रोल के लिए किया है. 
 

 

And the journey begins...#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

'सुपर 30' के पहले शेड्यूल को वाराणसी में पूरा कर लिया गया है और फिलहाल सांभर में फिल्म की शूटिंग चल रही है. आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक में ऋतिक गणित के शिक्षक आनंद का किरदार निभा रहे हैं, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली 30  छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की 'सुपर 30' को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं, और फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. 

VIDEO: आखिरी बार 'काबिल' में नजर आए थे ऋतिक रोशन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...