NDTV Khabar

'सुपर 30' में बिहारी बाबू बनने के लिए ऋतिक रोशन ने छोड़ी आलीशान जिंदगी, रोजाना 2 से 3 घंटे करते थे यह काम

फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुपर 30' में बिहारी बाबू बनने के लिए ऋतिक रोशन ने छोड़ी आलीशान जिंदगी, रोजाना 2 से 3 घंटे करते थे यह काम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साझा किया आनंद कुमार बनने का सफर

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने साझा किया आनंद कुमार बनने का सफर
  2. आलीशान जिंदगी को पीछे छोड़कर ऋतिक रोशन बने आनंद कुमार
  3. रोजाना 2 से 3 घंटे करते थे भाषा की प्रैक्टिस

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' से न केवल सिनेमाहॉल में दमदार प्रदर्शन किया है, बल्कि साल की बड़ी फिल्मों पर भी जबरदस्त छाप छोड़ी है. फिल्म के अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के किरदार ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हुए हलचल मचा दी है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन ने बताया कि कैसे वह आनंद कुमार के किरदार में खुद को ढाल पाए. उन्होंने अपने वीडियो के जरिए आनंद कुमार के अवतार को अपनाने तक का सफर भी बखूबी बयां किया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, क्रिकेट मैदान में साड़ी पहने दौड़ रही थी महिला और फिर


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने बिहारी भाषा सीखने के लिए बहुत प्रैक्टिस की थी, साथ ही आनंद कुमार के रूप में दिखने के लिए उन्हें अपनी फिटनेस को भी दूर रखना पड़ा था. वीडियो में ऋतिक रोशन ने बताया कि उन्हें यह भाषा सीखने के लिए करीब 2 से 3 घंटे रोजाना प्रैक्टिस करनी पड़ती थी, जिससे वह इसकी टोन को भी अच्छे से जान सके. 'सुपर 30' के एक्टर ने अपने वीडियो में कहा कि वह 2 महीने में पूरी तरह बिहारी भाषा बोलना सीख गए थे. इन सबके अलावा अभिनेता ने इस किरदार के लिए अपनी आलीशान ज़िन्दगी को पीछे छोड़ते हुए और हर बारीकी पर भी खूब ध्यान दिया था. 

हनी सिंह के दमदार गाने का पहला लुक रहा इतना शानदार, देखकर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे आप

फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने फ़िल्म में आनंद कुमार का किरदार निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके इस रोल को अब तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस भी माना जा रहा है. बता दें कि ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ पंकज त्रिपाठी, नंदीश संधू और अमित श्रीवास्तव जैसे प्रतिभावान कलाकार भी हैं जिन्होंने शानदार एक्टिंग की है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement