ऋतिक रोशन ने राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाली पहली मैथिली फिल्म को दी बधाई, Tweet कर कही ये बात

'मिथिला मखान (Mithila Makhaan)' फिल्म को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने यूं किया रिएक्ट.

ऋतिक रोशन ने राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाली पहली मैथिली फिल्म को दी बधाई, Tweet कर कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन का ट्वीट हुआ वायरल
  • नीतू चंद्रा की फिल्म को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार
  • ट्वीट कर दी बधाई
नई दिल्ली:

नीतू चन्द्रा (Neetu Chandra ) द्वारा निर्मित और नितिन चंद्रा (Nitin Chandra) द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिथिला मखान (Mithila Makhaan)' ने मैथिली भाषा में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीत कर इतिहास रच दिया है. फिल्म की इस उपलब्धि पर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जिन्होंने अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30) में एक बिहारी मैथमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी, उन्होंने इस बड़ी जीत के लिए 'मिथिला मखान' को बधाई दी है.

जैसे ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Twitter) को इस बारे में पता चला, एक्टर ने अपने ट्विटर पर फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर साझा किया और लिखा,  "कुछ पल के लिए नीतू और नितिन चंद्रा को बधाई दो. भाई-बहन की जोड़ी ने एक ऐसी फिल्म बनाई, जिसमें वे विश्वास करते थे और उन्होंने इतिहास रच दिया. यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली बिहार की पहली मैथिली फिल्म है. अच्छा काम करते रहो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ऋतिक रोशन इस क्षेत्रीय फिल्म का समर्थन करने के लिए आगे आने वाले वह पहले सुपरस्टार है. एक्टर ने सुपर 30 में एक बिहारी का किरदार निभाने के लिए खुद को पूरी तरह से रूपांतरित कर लिया था, जिसके लिए उन्हें बेहद सरहाया गया था.