महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के Tweet पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, बोले- जो भी आप कर रहे हैं...

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने ट्विटर हैंडल से लगातार कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों को बताया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने रिएक्ट किया है.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के Tweet पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, बोले- जो भी आप कर रहे हैं...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के ट्वीट पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ट्वीट पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट
  • बोले- आपके शब्दों का पालन करेंगे
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया पर बरस रहा है. भारत में इस खतरनाक वायरस से हजारों लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, राज्य सरकार एहतियातन कई बड़े कदम उठा रही हैं. बता दें, महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (Covid 19) संक्रमण के मामले सबसे ज्यादा हैं. ऐसे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लगातार इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बड़े कदम उठा रहे हैं. हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने ट्विटर हैंडल से लगातार कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों को बताया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने रिएक्ट किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए  लिखा, "जो भी आप कर रहे हैं उनके लिए धन्यवाद सर. हम एक साथ खड़े रहेंगे और आपके शब्दों का पालन करेंगे." बता दें, अपने ट्वीट में उद्धव ठाकरे ने रिटायर हो चुके डॉक्टर्स और नर्सों से भी इस कठिन समय में मदद मांगी और साथ ही जनता को जागरूक करने की कोशिश भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के बीच पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के ऐेसे मामले जिनमें इलाज चल रहा है उनकी संख्या 4,643 है, 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. एक मामले में मरीज दूसरे देश में चला गया. कुल मामलों में से 70 विदेशी नागरिक हैं.