Hrithik Roshan ने फर्जी आईडी से ईमेल भेजने के मामले में पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उनके नाम से फर्जी ई-मेल अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भेजे जाने से जुड़ी 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई अपराध शाखा की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) के सामने अपना बयान दर्ज कराया.

Hrithik Roshan ने फर्जी आईडी से ईमेल भेजने के मामले में पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दर्ज कराया बयान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उनके नाम से फर्जी ई-मेल अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भेजे जाने से जुड़ी 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई अपराध शाखा की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) के सामने अपना बयान दर्ज कराया. एक अधिकारी ने बताया कि रोशन सुबह करीब पौने 12 बजे दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त के दफ्तर पहुंचे. वह ढाई घंटे के बाद वहां से गये. उन्होंने मास्क एवं काली टोपी लगा रखी थी.

सीआईयू कार्यालय क्राऊफोर्ड बाजार में पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्य भवन में है. आयुक्त कार्यालय के बारह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एवं छायाकार मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि सहायक पुलिस निरीक्षक की अगुवाई वाली सीआईयू अधिकारियों की एक टीम ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का बयान दर्ज किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की सीआईयू ने बयान दर्ज कराने के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को तलब किया था. रोशन ने 2016 में एक शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया था कि किसी ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ई-मेल भेजे हैं.