Hrithik Roshan को आए 30,000 शादी के प्रस्ताव, एक्टर ने खुद किया खुलासा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवु़ड के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa Pyaar Hai) से बॉलीवुड में धूम मचा दी थी.

Hrithik Roshan को आए 30,000 शादी के प्रस्ताव, एक्टर ने खुद किया खुलासा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का बड़ा खुलासा

खास बातें

  • ऋतिक रोशन का बड़ा खुलासा
  • बोले- 'कहो ना प्यार है' के बाद 30,000 शादी के प्रस्ताव आए थे
  • ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर जल्द रिलीज होने वाली है
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवु़ड के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa Pyaar Hai) से बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. इस फिल्म की सफलता ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. 'कहो ना प्यार है' की शानदार सफलता के बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा देखने को मिला, जो अभी भी जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अब एक खुलासा किया है, जो काफी सुर्खियों में है. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, ऋतिक रोशन ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बताया कि 'कहो ना प्यार है' के रिलीज होने के बाद उन्हें 30,00 शादी के प्रस्ताव आए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी रचा ली. बता दें कि शादी के 13 साल बाद उनका साल 2014 में तलाक हो गया था. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बच्चे रेहान (Hrehaan 13) और रिधान (Hridhaan 11) हैं.

Bigg Boss कंटेस्टेंट की फीस को लेकर हुआ खुलासा, जानिए सबसे ज्यादा राशि अब तक किसे मिली

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa Pyaar Hai) में डबल रोल निभाया था. इस फिल्म से अमीशा पटेल (Ameesha Patel) ने भी अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म से दोनों रातोंरात स्टार बन गए थे. इस फिल्म को आईफा अवॉर्ड (IIFA Award 2019) समारोह में स्पेशल अवॉर्ड भी मिला है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने निर्देशित किया था. फिल्म 'कहो ना प्यार है' ने अलग-अलग अवॉर्ड समारोह में कुल 90 अवॉर्ड अपने नाम किए थे, जो कि एक रिकॉर्ड है.

सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस Video


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म  'वॉर (War)' गांधी जयंती यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना 'जय जय शिव शंकर' (Jai Jai Shivshankar) रिलीज हुआ था और इस गाने ने खूब धूम मचाई थी. 

VIDEO: Sapna Choudhary मना रही हैं Birthday तो Amitabh Bachchan को मिलेगा Dadasaheb Phalke Award

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sapna Choudhary मना रही हैं Birthday तो Amitabh Bachchan को मिलेगा Dadasaheb Phalke Award

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...