ऋतिक रोशन को लॉकडाउन में आई बच्चों की याद, तो सुजैन खान चली आईं घर, देखें भावुक पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने देश में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने बच्चों को लेकर एक भावुक पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन को लॉकडाउन में आई बच्चों की याद, तो सुजैन खान चली आईं घर, देखें भावुक पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

खास बातें

  • ऋतिक रोशन को लॉकडाउन में आई बच्चों की याद
  • सुजैन खान चली आईं घर
  • देखें उनका भावुक पोस्ट
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए बुधवार को एक हार्दिक पोस्ट शेयर किया है.  सुजैन खान अपने बच्चों के लिए अस्थायी रूप से अपने घर लौट आई हैं, ताकि वे इस अनिश्चित समय में अपने माता-पिता में से किसी से दूर न हों, जब देश के इस कठिन समय में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया गया है. घातक कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को अप्रैल के मध्य तक लागू किया गया है. जहां दुनिया एक साथ इस स्थिति से लड़ रही है. 

वहीं, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) ने उन माता-पिता के लिए एक बहुत ही प्रेरक मिसाल कायम की है जो अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते हैं. ऋतिक और सुजैन दोनों एक डॉटिंग माता-पिता के रूप में अपने बच्चों का ध्यान रख रहे हैं. ऋतिक द्वारा अपनी पूर्व पत्नी को धन्यवाद देने वाले यह खूबसूरत पोस्ट सभी को अवश्य पढ़ना चाहिए.


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्ट में अपने भाव व्यक्त करते हुए लिखा: "ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है. गहरी अनिश्चितता और कई महीनों के लिए सामाजिक दूरी और संभावित लॉकडाउन की संभावना के रूप में दुनिया को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक्त है. जबकि दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक आइडिया से बहुत अधिक है जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते है." 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे लिखा: "अपने बच्चों पर दूसरे पैरेंट के अधिकार का उल्लंघन किए बिना उनके करीब कैसे रखें जो अपने बच्चों के साथ रहने का समान अधिकारी है. यह प्यारी सुज़ेन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें. सह-पालन के हमारे सफ़र में इतना समर्थन और समझ रखने के लिए सुजैन आपका शुक्रिया. हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे. मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे."