श्रीदेवी ने ऋतिक रोशन से पूछा था नाम, तो मिला था यह जवाब..., सोशल मीडिया पर Video वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और श्रीदेवी (Sridevi) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

श्रीदेवी ने ऋतिक रोशन से पूछा था नाम, तो मिला था यह जवाब..., सोशल मीडिया पर Video वायरल

श्रीदेवी ने ऋतिक रोशन से पूछा था नाम

खास बातें

  • ऋतिक रोशन- श्रीदेवी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो र
  • ऋतिक रोशन ने स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर किया था.
  • फिल्मफेयर पेज ने ऋतिक और श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और श्रीदेवी (Sridevi) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडियो काफी पुरानी है लेकिन एक बार फिर से फिल्मफेयर (Filmfare Instagram) के इंस्टा पेज से इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्मफेयर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जब ऋतिक रोशन ने स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर किया था. यह तब की वीडियो है. 

आपको बता दें कि यह वीडियो 1986  की रिलीज फिल्म भगवान दादा की है जिसमें श्रीदेवी, रजनीकांत और राकेश रोशन लीड रोल में थे. इसी फिल्म की एक छोटी सी वीडियो क्लिप को फिल्मफेयर ने शेयर किया है. जिसमें ऋतिक रोशन बच्चे हैं और उनका रोल भी एक छोटे बच्चे का है.

इस वीडियो में ऋतिक रोशन, श्रीदेवी के घर उनसे मिलने आए हैं. तभी श्रीदेवी उनसे पूछती है... तुमने अपने बारे में कुछ नहीं बताया, तो ऋतिक कहते हैं नाम- गोविंदा, काम शांति नगर फैक्ट्री का मैनेजर और भगवान दादा का बेटा. फिर श्रीदेवी कहती हैं भगवान दादा का बेटा इस पर एक्टर कहते हैं... लगता नहीं, फैक्ट्री में ऐसा कोई नहीं जो मुझे नहीं जानता. बापू आए तो कह देना आज रात नाइट ड्यूटी है आज वहीं रहूंगा. तभी श्रीदेवी कहती हैं चाय तो पीता जा तो इस पर ऋतिक कहते हैं मेरी मुंह से निकली बात सच होकर रहती है तुम चाची बनकर ही रहोगी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि श्रीदेवी और ऋतिक रोशन की इस पुरानी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और 1 घंटे के अंदर इस वीडियो को 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस पर हजारों कमेंट और लाइक्स भी आ चुके हैं.