ऋतिक रोशन ने शेयर की मिरर सेल्फी, दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज...Photo वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बचपन से ही एक्टिंग और डांस के मामले में जबरदस्त हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके जलवें कायम हैं. हालही में उन्होंने फैन्स के साथ अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है.

ऋतिक रोशन ने शेयर की मिरर सेल्फी, दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज...Photo वायरल

ऋतिक रोशन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बचपन से ही एक्टिंग और डांस के मामले में जबरदस्त हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में इंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मुख्य किरदार में थीं. इस फिल्म ने ऋतिक रोशन को एक झटके में सुपरस्टार बना दिया था. उस समय 'एक पल का जीना' सॉन्ग में उनके डांस ने सभी को दीवाना बना दिया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. 

0rnjoaa8

मिरर सेल्फी की शेयर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा ये फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई है. उन्होंने एक मिरर सेल्फी फोटो शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि, ऋतिक काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिख है 'My partner Mr. blue steel. With my other fav Mr. grey. Reunited again'. 

ऋतिक रोशन की वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगी. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा उनकी क्रिस-4 भी उनके पाइपलाइन में हैं. साथ ही ये भी खबर है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान पुलिस का किरदार निभाएंगे. 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे.