राकेश रोशन बच्चों संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर, ऋतिक बोले- पापा बियर अपने बच्चों के साथ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में राकेश रोशन अपने पोतों के साथ स्विमिंग पूल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

राकेश रोशन बच्चों संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर, ऋतिक बोले- पापा बियर अपने बच्चों के साथ...

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने शेयर की तस्वीर
  • राकेश रोशन स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऋतिक अकसर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Photos) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अपने पोतों के साथ स्विमिंग पूल में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में देखा ज सकता है कि राकेश रोशन रेहान और रिदान के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कैप्शन में लिखा, "पापा बियर अपने बच्चों के साथ. इससे बेहतर नहीं हो सकता." ऋतिक रोशन (Hrihik Roshan Post) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में एक और फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर में ऋतिक लुक देते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 2019 में उनकी 'वॉर' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. फिल्म में ऋतिक का कैरेक्टर और उनके दमदार स्टंट सबको खूब पसंद आए थे. वहीं, फिलहाल एक्टर ऋतिक रोशन 'कृष 4' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करती नजर आएगी.