NDTV Khabar

तो इस वजह से रोशन परिवार ने सुनैना को रखा है उनके बॉयफ्रेंड से दूर, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन और राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार इसकी वजह उनका बॉयफ्रेंड बना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से रोशन परिवार ने सुनैना को रखा है उनके बॉयफ्रेंड से दूर, जानें क्या है पूरा मामला

सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के बॉयफ्रेंड का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है

खास बातें

  1. सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड हैं शादीशुदा, हुआ खुलासा
  2. रोशन परिवार के एक नजदीकी ने किया खुलासा
  3. सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड हैं पत्रकार रुहेल अमीन
नई दिल्ली:

रोशन परिवार में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. ऋतिक रोशन की बहन के अफेयर का मामला गर्माया हुआ है. सुनैना ने आरोप लगाया है कि ऋतिक और राकेश रोशन इसलिए बॉयफ्रेंड रुहेल अमीन के खिलाफ हैं, क्योंकि वह एक मुस्लिम है. तो वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट  में सामने आया है कि सुनैना का बॉयफ्रेंड शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं. इसी वजह से रोशन परिवार सुनैना को किसी भी मुसिबत में फंसने नहीं देना चाहता. रोशन परिवार के एक नजदीकी सूत्र के मुताबिक सुनैना जिस पत्रकार रुहेल अमीन को डेट कर रही हैं वह शादीशुदा है और उनके बच्चे भी हैं. सुनैना के पेरेंट्स बस सुनैना को किसी भी मुसिबत में फंसने से बचाना चाहते हैं.

ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी पर नाराज हुईं स्वरा भास्कर, लिखा- मुझे ट्रोल करने के बजाय अपना काम करें


बता दें सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) दोनों ने ही ये दावा किया था कि रोशन परिवार सुनैना और रुहेल के रिश्ते के बीच में रोड़ा बन रहा है. जिस पर सुनैना ने ये भी दावा किया था कि उसके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने उसे मारा है और रुहेल को आतंकवादी बताया है. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा, 'जिस आदमी को सुनैना डेट कर रही हैं वो आदमी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. जिस वजह से गुड्डू और पिंकी इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे. सुनैना पहले ही अपनी दोनों शादियों में बहुत बड़ी भूल कर चुकी हैं. इस वजह से उनके पेरेंट्स नहीं चाहते कि दोबारा सुनैना कोई गलत चुनाव करे.'

'दबंग' के छेदी सिंह ने जिम में की हैरतअंगेज कसरत, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) और रंगोली चंदेल ने कई बार ट्विटर के जरिए रोशन परिवार पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुनैना ने बताया था कि ऋतिक ने सुनैना के लिए फ्लैट खरीदने का प्रॉमिस तोड़ा है और साथ ही ऋतिक (Hrithik Roshan) ने फ्लैट का किराया देने से भी इंकार कर दिया था. हाल ही में सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था कि उसे नरक में जीना पड़ रहा है. इसके अलावा सुनैना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुलकर कंगना का सपोर्ट किया था. इससे पहले रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ऋतिक के परिवार के बारे में कई राज खोले थे. रंगोली ने खुलासा किया था कि सुनैना के परिवार के लोगों ने उनको पीटा है और उन्हें उनके परिवार से खतरा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement