बर्फ से जमे पानी में बेटे ऋहान-ऋदान के साथ कूदे ऋतिक रोशन, Video देखकर सहम जाएंगे आप

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहलाने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों अपने बेटों के साथ एडवेंचर टूर पर हैं. ऋतिक अपने दोनों बेटे ऋहान और ऋदान के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं.

बर्फ से जमे पानी में बेटे ऋहान-ऋदान के साथ कूदे ऋतिक रोशन, Video देखकर सहम जाएंगे आप

अपने दोनों बेटे ऋहान-ऋदान के साथ ऋतिक रोशन

खास बातें

  • ऋतिक ने बेटे संग की मस्ती
  • स्विटजरलैंड में मना रहे छुट्टियां
  • कर रहे हैं एडवेंचरस स्टंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहलाने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों अपने बेटों के साथ एडवेंचर टूर पर हैं. ऋतिक अपने दोनों बेटे ऋहान और ऋदान के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. ऐसे में ट्रेवलिंग के दौरान होने वाले सभी एडवेंचर्स को शूट भी कर रहे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने यह दिखला दिया है कि एक्शन हीरो के साथ वह क्यों कूल डैड भी कहलाते हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विटजरलैंड टूर के कुछ वीडियो भी शेयर किये हैं. जिसमें वह अपने बेटों के साथ कभी पहाड़ों पर चढ़ रहे हैं तो कभी भयंकर ठंड में हाथ से नाव बनाकर बीच नदी में जाकर कूदते हैं.

एक्स-वाइफ के साथ वेकेशन पर निकले ऋतिक रोशन, स्कूटर पर सवार यूं घूमते दिखे

कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब और चौंकाने वाला कारनामा ऋतिक रोशन की लेटेस्ट वीडियो में भी देखने को मिला. ऋतिक ने स्विटजरलैंड के स्टाड का एक क्रेजी वीडियो शेयर किया, जिसमें अपने बेटों के साथ हैंडमेड नाव पर बोटिंग करते हुए दिखे.

देखें वीडियो-

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ से जुड़े ऋतिक रोशन, देखें मजबूत संदेश देने वाला ये VIDEO

इस वीडियो में ऋतिक और उनके बच्चे यह बोल भी रहे हैं 'स्टाड में आके पागल हो गये हम..'. ऋतिक, ऋहान और ऋदान ने जम जाने वाले ठंडे पानी में डुबकी भी लगाई. ऋतिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने सिर्फ उन्हें यह नहीं बताया कि पानी बहुत ही ठंडा है.' इसके साथ ही ऋतिक ने कुछ हैशटैग के साथ अपने ट्रिप के हाईलाइट्स भी दिखाई.
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


ऋतिक अक्सर एडवेंचर करना पसंद करते हैं और अपने दोनों बेटों को भी इस एडवेंचर का मजा दिलाते हैं. फिलहाल इस वीडियो को अब तक लगभग 6 लाख लोग देख चुके हैं. बता दें, ऋतिक आखिरी बार फिल्म 'काबिल' में दिखे थे. इन दिनों अभिनेता भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com