NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने खोला राज, कहा- मेरी सफलता का कारण है...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी कामयाबी के पीछे के राज का खुलासा किया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने खोला राज, कहा- मेरी सफलता का कारण है...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फिल्मी करियर को लेकर खोला राज

खास बातें

  1. एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्मों को लेकर खोला राज
  2. हाल ही में ऋतिक की सुपर 30 हुई थी रिलीज
  3. फिल्म को मिला था अच्छा रिस्पांस
नई दिल्ली:

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 19 साल पहले 'कहो न प्यार है (Kaho Naa Pyar Hai)' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और तब से लेकर अब तक उन्हें कई फिल्मों में देखा गया है. 'फिजा', 'कभी खुशी कभी गम', 'कोई मिल गया', 'धूम 2 (Dhoom 2)' और 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' उनकी हिट फिल्में रही हैं. इनमें उन्होंने अपने अभिनय के  लोगों के दिलों में जगह बनाई. लेकिन इसके अलावा कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिसमें दमदार अभिनय के बाद भी वह हिट नहीं हो सकी. 'यादें', 'ना तुम जानो ना हम', 'लक्ष्य (Lakshya)', 'काइट्स' और 'मोहनजोदारो' ऋतिक की वे फिल्में हैं, जिनमें उन्होंने काम तो शानदार किया लेकिन वह उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाईं.

तापसी पन्नू ने खोला करियर से जुड़ा राज, कहा- प्रोड्यूसर मुझे फिल्म के लिए 'बैड लक' मानते थे इसलिए...

समय के साथ ऋतिक (Hrithik Roshan) ने कई प्रकार की फिल्में की और सभी में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिशें की. अभिनेता के अनुसार, यह असफलताएं ही थीं, जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ने में और नई ऊंचाइयों को छूने में मदद की. ऋतिक ने आईएएनएस से कहा, "आज जब मैं पीछे मुड़ के देखता हूं, तो पाता हूं मैं लंबा सफर तय कर चुका हूं. कुछ सफलताएं हैं और कुछ असफलताएं हैं लेकिन महत्वपूर्ण पाठ मुझे मेरी असफताओं से सिखने को मिले हैं. मैं आज जहां हूं यह सब मेरी असफलताओं का ही परिणाम है."


फिल्मों की पसंद के बारे में बात करते हुए 45 वर्षीय स्टार ने कहा कि वह 'एंटरटेनमेंट स्क्रिप्ट' की तलाश में रहते हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक (Hrithik Roshan) के अभिनय की सभी ने तारीफ की है. उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मैंने 'सुपर 30' में इसलिए काम नहीं किया कि इससे सोशल मैसेज जाएगा. मैंने यह किया क्योंकि इसकी कहानी बहुत अच्छी थी."

प्रियंका चोपड़ा की बहन ने ऑर्डर किया था खाना, निकले कीड़े तो Video पोस्ट कर लगाई फटकार

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अगर आप समाज को कोई संदेश देना चाहते हैं, तो डॉक्यूमेंट्री बनाएं, फिल्म नहीं. अगर आप फिल्म बनाना चाहते हैं, तो उसमें मनोरंजन होना ही चाहिए. मैं सिर्फ इसलिए कोई फिल्म नहीं करना चाहूंगा क्योंकि वह किसी महान व्यक्ति की बायोपिक है. मैं तभी उसे करूंगा यदि उसकी स्क्रिप्ट एंटरटेनिंग है."  बता दें ऋतिक रोशन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 146 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement