ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार से 'वॉर' के कबीर में यूं किया ट्रांसफॉर्मेशन, Video में यूं मेहनत करते आए नजर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को फिल्म 'वॉर' के लिए जिस प्रकार की मेहनत करनी पड़ी और दर्द झेलना पड़ा, वो उनके वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार से 'वॉर' के कबीर में यूं किया ट्रांसफॉर्मेशन, Video में यूं मेहनत करते आए नजर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'वॉर' के लिए यूं किया ट्रांसफॉर्मेशन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने वॉर के लिए किया ट्रांसफॉर्मेशन
  • जिम में यूं मेहनत करते दिखाई दिए एक्टर
  • ऋतिक रोशन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्म 'वॉर' (War) में एक्टर की बॉडी और उनका अंदाज देखने लायक था. लेकिन उन्हें इस फिटनेस के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी, इस बात का सुबूत ऋतिक रोशन के वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि यह हम सब में छिपे 'कबीर' के लिए है. वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  मेहनत साफ देखी जा रही है. खास बात तो यह है कि फैंस उनके इस वीडियो के लिए उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को फिल्म 'वॉर' के लिए जिस प्रकार की मेहनत करनी पड़ी और दर्द झेलना पड़ा, वो उनके वीडियो में साफ देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हम सब में छिपे कबीर सिंह के लिए. जीवित रहने के दौरान कामयाब होना न भूलें. इसका पूरा आनंद लें. अच्छा बुरा." बता दें कि वीडियो के जरिए ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के आनंद कुमार से लेकर वॉर के कबीर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को बखूबी दिखाया है. दरअसल, सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभाने के लिए एक्टर को अपना वजह बढ़ाना था. वीडियो में एक्टर वॉर के किरदार के लिए 200% देते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) बीते साल 'वॉर' (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे.