ऋतिक रोशन ने कोरोनावायरस से जंग लड़ने में उठाया यह कदम, तो आदित्य ठाकरे ने यूं किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने देश में मुसीबत की इस घड़ी में शहर और समाज के सबसे बुनियादी कार्यवाहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात पर जोर दिया और इसके साथ ही उन्होंने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के लिए मास्क खरीदकर एक अहम कदम उठाया.

ऋतिक रोशन ने कोरोनावायरस से जंग लड़ने में उठाया यह कदम, तो आदित्य ठाकरे ने यूं किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray)

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने कोरोनावायरस से जंग लड़ने में उठाया यह कदम
  • उन्होंने बृहन्मुंबई नगर निगम के लिए मास्क खरीदे
  • आदित्य ठाकरे ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 694 पहुंच गई है. गुरुवार को 88 नए मामले सामने आए हैं. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने देश में मुसीबत की इस घड़ी में शहर और समाज के सबसे बुनियादी कार्यवाहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात पर जोर दिया और इसके साथ ही उन्होंने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के लिए मास्क खरीदकर एक अहम कदम उठाया. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. उनके इस ट्वीट पर आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने रिएक्ट किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ट्वीट किया, "एक ऐसे वक्त में, हमें हर संभव वह चीज करनी चाहिए, जिससे हमारे समाज और शहर की सबसे मूलभूत कार्यवाहकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकें. मैंने बीएमसी (BMC) कार्यकतार्ओं और अन्य कार्यवाहकों के लिए एन95 और एफएफपी3 मास्क खरीदें हैं." अभिनेता ने इसके बाद मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) आभार जताया, जिन्होंने महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करने का उन्हें यह मौका दिया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे कहा, "महामारी पर रोक लगाने के प्रयास में महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करने का अवसर मुझे देने के लिए मैं आदित्य ठाकरे का आभारी हूं. अपनी तरफ से यथासंभव चीजें करना अभी हमारा कर्तव्य हूं." अभिनय की बात करें, तो ऋतिक आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे, जिनमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ थे.