इरफान खान ने Angrezi Medium पर फैन्स को दिया इमोशनल मैसेज, ऋतिक रोशन बोले- मेरी दुआएं आपके साथ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' को लेकर दिए गए इमोशनल मैसेज पर किया रिएक्ट, Tweet कर कही ये बात.

इरफान खान ने Angrezi Medium पर फैन्स को दिया इमोशनल मैसेज, ऋतिक रोशन बोले- मेरी दुआएं आपके साथ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के मैसेज को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान ने फैन्स को दिया मैसेज
  • ऋतिक रोशन ने इरफान खान के वीडियो पर किया रिएक्ट
  • ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irffan Khan), करीना कपूर (Kareena Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इरफान खान ने इसके साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज होगा. फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस वजह से इरफान फिल्म के ट्रेलर लांच में शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन इरफान खान ने ट्रेलर रिलीज से पहले अपने फैन्स को 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' को लेकर एक संदेश दिया है, इस मैसेज को सुनकर उनके सभी फैन्स भावुक भी हो रहे हैं और साथ ही इस पर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी ट्वीट किया है.

टोनी कक्कड़ ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने गुस्से में लगाया जोरदार चांटा- देखें Video


इरफान खान (Irffan Khan) इस वीडियो में कह रहे हैं, "हैलो भाइयों और बहनों, मैं इरफान, मैं आपके साथ आज हूं भी और नहीं भी. ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' मेरे लिए बहुत खास है, सच यकीन मानिए मेरी दिली खव्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से बनाई थी. लेकिन मेरे शरीर के अंदर अनचाहे मेहमान बैठे हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते हैं ये किस करवट बैठता है. जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दिया जाएगा. इस फिल्म के ट्रेलर को एंजॉय करें और सबके साथ दयालु रहें और फिल्म देखें. और हां, मेरे लिए इंतजार करें."

Dus Bahane 2.0: Baaghi 3 का 'दस बहाने 2.0' हुआ रिलीज, सिजलिंग अंदाज में दिखे टाइगर-श्रद्धा...Video


इरफान खान (Irffan Khan) के इस वीडियो को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं. आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं और जैसा आपने कहा, आपका भी इंतजार कर रहा हूं." ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com