ऋतिक रोशन ने Video शेयर कर की मदद की गुहार, बोले- इन बड़ों को जगाना है...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है.

ऋतिक रोशन ने Video शेयर कर की मदद की गुहार, बोले- इन बड़ों को जगाना है...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फैंस से मांगी मदद

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने फैंस से की मदद की गुहार
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा कि इन बड़ों को जगाना है
  • ऋतिक रोशन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं. हाल ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है. इसके साथ ही एक्टर ने बड़ों को जगाने की भी बात की है. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए उन्होंने कहा कि मुझे आप लोगों की मदद चाहिए, क्योंकि आप लोग ही मदद कर सकते हैं कोरोना को हराने में. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ बड़े हैं ना वो केवल नाम के लिए ही बड़े होते हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपनी वीडियो में उन्होंने कहा, "हैलो बच्चों, आज मुझे आप सभी की मदद चाहिए. ये जो बड़े हैं न वे केवल नाम के ही बड़े हैं. इन बड़ों को जगाना है और कोरोना को हराना है. इन बड़ों को समझाना होगा कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए घर से बाहर जाने में कोई बहादुरी नहीं हैं. घर पर रहकर ही लड़ना होगा. घर पर रहकर हिम्मत दिखानी होगी. मैं जानता हूं कि कुछ बड़े हैं जो किसी की नहीं सुनते, पर आपकी सुनेंगे."

अपनी वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे कहा, "जब आप उन्हें समझाएंगे, जब आप उन्हें बताएंगे कि अगर उन्हें आपकी फिक्र है उन्हें आपके परिवार की है तो वह सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को समझेंगे, सारे नियम मानेंगे. और हां आप सब अपना भी पूरा ध्यान रखेंगे, इन बड़ों को जगाना है और कोरोना को हराना है." बता दें कि ऋतिक रोशन कोरोनावायरस को लेकर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं, भारत में अब तक इस वायरस से संक्रमित 16 लोगों की मौत हो चुकी है. इसे देखते हुए पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com