बॉलीवुड एक्टर Hritik Roshan ने फिल्म 'सुपर 30' के लिए चुना यह खास परफ्यूम, जानें क्या है खास...

बॉलीवुड (Bollywood) के मैचो मैन ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन इंसान हैं. एक बात जो बेहद कम लोग जानते है कि ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं.

बॉलीवुड एक्टर  Hritik Roshan ने फिल्म 'सुपर 30' के लिए चुना यह खास परफ्यूम, जानें क्या है खास...

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan)

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने चुना यह खास परफ्यूम
  • 'सुपर 30' में अपने किरदार के लिए चुना यह खास परफ्यूम
  • ऋतिक रोशन अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम चुनते हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के मैचो मैन ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन इंसान हैं. एक बात जो बेहद कम लोग जानते है कि ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं. ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनके हर एक किरदार के लिए उन्होंने एक अलग परफ्यूम  का इस्तेमाल किया है.  ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते है और ये ही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है.  

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) हाल फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अनदेखे अवतार में नजर आएंगे. और अपने इस अनोखे किरदार के लिए उत्साहित अभिनेता ने 'बीरेडो' नामक परफ्यूम का इस्तेमाल किया है.  ऋतिक अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है.  

होली के मौके पर इस Bhojpuri Song का कहर, यूपी-बिहार में जम गई महफिल... देखें Video

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं.  सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अभिनीत यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..