NDTV Khabar

अक्षय कुमार के साथ किया था काम, हालात से मजबूर होकर बनना पड़ा चौकीदार

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार के साथ किया था काम, हालात से मजबूर होकर बनना पड़ा चौकीदार

सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) बॉलीवुड की कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

खास बातें

  1. अक्षय कुमार के साथ काम कर चुका हैं सवि सिद्धू
  2. अब गार्ड की नौकरी करने पर हैं मजबूर
  3. अनुराग कश्यप के साथ भी कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) ने अक्षय कुमार की फिल्म 'पटियाला हाउस' (Patiala House) के अलावा अनुराग कश्यप की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' (Black Friday), 'गुलाल' (Gulal) और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बेवकूफियां' (Bewakoofiyaan) में भी काम कर चुके हैं.  सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) की हालत इतनी बुरी हो चुकी है कि वो पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं. और अब सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने पर मजबूर हैं. ऐसा उन्होंने एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्म कम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा है. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी खराब हालत को लेकर खुलकर बात की है.

इस कॉमेडियन का पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्म कम्पेनियन से बातचीत में कहा, "जब फिल्मों में आने के लिए मैं संघर्ष कर रहा था तब डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मिला था, तब उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म पांच में लिया, लेकिन यह रिलीज नहीं हो सकी. बाद में अनुराग कश्यप ने फिल्म 'मुझे ब्लैक फ्राइडे' में मुझे लिया. उस फिल्म में मैंने कमिश्नर सामरा का रोल किया था. अनुराग कश्यप के साथ मैंने फिल्म 'गुलाल' (Gulal) में भी काम किया. मैंने अक्षय कुमार की फिल्म 'पटियाला हाउस' (Patiala House) में भी काम किया."


होली पर खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह का धमाका, इन 5 भोजपुरी Video ने उड़ाया गरदा

सवि सिद्धू  (Savi Sidhu) ने आगे बताया कि मैंने लखनऊ से स्कूलिंग की और बाद में चंडीगढ़ आ गया. जब ग्रेजुएशन कर रहा था, तभी मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे. लखनऊ में मैने लॉ कंपलीट किया और थियेटर करने में व्यस्त रहा. मुझे बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था. उन्होंने कहा किल मैं वापस फिल्में करना चाहता हूं, लेकिन अभी मेरी हालात अच्छी नहीं है. डायरेक्टर-प्रोड्यूसरर्स से मिलने के लिए भी मेरे पास पैसे नहीं हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement