सुपरहीरो 'X-Men' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, कर डाला ये बड़ा कारनामा

अभिनेता ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाने का अपना सपना पूरा कर लिया है.

सुपरहीरो 'X-Men' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, कर डाला ये बड़ा कारनामा

ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाया

खास बातें

  • सुपरहीरो बनकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
  • ह्यू जैकमैन ने कर डाला कारनामा
  • लंबे समय तक बने रहे सुपरहीरो
नई दिल्ली:

अभिनेता ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाने का अपना सपना पूरा कर लिया है. सबसे लंबे समय तक एक सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए उन्हें यह सम्मान दिया गया. एसेसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 'द वोल्वरिन' स्टार ने बुधवार को 'दिस मोर्निग' ब्रिटिश शो पर एक अचानक प्रस्तुति के दौरान लाइव एक्शन मार्वल सुपरहीरो के रूप में सबसे लंबे करियर के लिए यह सम्मान हासिल किया. ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने यह किरदार 16 साल और 228 दिनों तक निभाया है. उनके साथ यह सम्मान 'एक्स-मैन' के उनके सह कलाकार सर पैट्रिक स्टीवर्ट को जिन्होंने इतनी ही अवधि तक प्रोफेसर एक्स का किरदार निभाया.

Exclusive Interview: 'हमें कश्मीर को करना चाहिए सपोर्ट', अर्जुन रामपाल से पूछे गए ये 8 सवाल

 

ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने कहा, "जब मैं बच्चा था, तब भी गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस (Guinness Book Of World Record) था.. दैट्स इट, मैंने कर दिखाया. इसलिए ही मैं शोबिज में आया था, धन्यवाद." हाल ही में एक रेडियो साक्षात्कार के दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने कहा कि वह अपने साउंडट्रैक 'द ग्रेटेस्ट शोमैन' की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं, जो रिकॉर्ड बुक में उनका नाम दर्ज कराएगा.

 

कपिल शर्मा अपने शो में करेंगे सुनील ग्रोवर का 'वेलकम', सलमान खान बने वजह

जैकमैन ने कहा, "जब हम बच्चे थे तो मेरे भाई और मेरा सपना था कि एक दिन गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्डस में हमारा नाम होगा. हमने ऐसा करने का प्रयास किया और 48 घंटों तक बैडमिंटन खेला, हमने अपनी कोहनी से सिक्कों को पलटने की कोशिश की और अब मुझे एहसास हुआ कि शायद अब मैं वहा हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)