टीवी शो पर हुमा कुरैशी बोलीं, 'आखिर किसने बनाया ये एयरपोर्ट लुक?'

अभिनेत्री हुमा कुरैशी एयरपोर्ट लुक के बिल्कुल पक्ष में नहीं हैं. चैनल से जारी बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने टीवी शो 'वीएच 1 इनसाइड एक्सेस' में इस बारे में बात की.

टीवी शो पर हुमा कुरैशी बोलीं, 'आखिर किसने बनाया ये एयरपोर्ट लुक?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी

खास बातें

  • हुमा ने एक इंटरव्यू में कहा
  • 'किसने बनाया एयरपोर्ट लुक'
  • 'काला' में रजनीकांत के साथ दिखेंगी हुमा
नई दिल्ली:

अभिनेत्री हुमा कुरैशी एयरपोर्ट लुक के बिल्कुल पक्ष में नहीं हैं. चैनल से जारी बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने टीवी शो 'वीएच 1 इनसाइड एक्सेस' में इस बारे में बात की. हुमा ने एयरपोर्ट लुक के बारे में कहा, किसने एयरपोर्ट लुक बनाया है? मैं यह जानना चाहती हूं कि लोग हिल्स और जैकेट पहनकर, कहा जा रहे हैं? उन्होंने कहा, "क्या हो रहा है. क्या आप जानते हैं कि आपको कितना चलना है? आप जानते हैं कि यह कितना असहज है? हम लड़कियां खुद ऐसा क्यों कर रही हैं?"

'काला' में रजनीकांत की पत्‍नी नहीं बनेंगी, तो किस अहम किरदार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी...?

फिल्मों की बात करें तो हुमा जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'काला' में दिखेंगी. इस फिल्म में अभिनेत्री (हुमा) जरीना नाम की महिला का किरदार निभाएंगी. सूत्र ने बताया कि फिल्म में नेता की भूमिका के लिए नाना पाटेकर को लेने में हुमा ने रजनीकांत की मदद की.

देखें ट्रेलर-


फिल्म 'काला' में रजनीकांत एक गैंगस्टर और झुग्गी बस्ती के लोगों के मददगार के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्‍म को रजनीकांत के दामाद और एक्‍टर धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी आदि कलाकार भी हैं.

VIDEO: अभिनेत्री हुमा कुरैशी और साकिब सलीम से खास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com