बॉलीवुड एक्ट्रेस रेड टॉप पहनकर हाउस बोट चलाती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन...

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस हाउस बोट चलाती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेड टॉप पहनकर हाउस बोट चलाती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन...

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हुमा कुरैशी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
  • हाउस बोट चलाती आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) न्यू ईयर को लेकर इन दिनों छुट्टियों पर हैं. जहां से वह लगातार फैन्स के साथ अपने सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी हाउस बोट चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर का टॉप पहनकर हाउस बोट चला रही हैं. वीडियो में वह कह रही हैं, "पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन." एक्ट्रेस का यह अंदाज फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. 


एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हाउस बोट में एक दिन." हुमा कुरैशी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हुमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में हुमा स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही थीं. 

बता दें, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समासामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विज्ञापनों में अभिनय करके की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में बतौर लीड रोल निभाती
नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com