बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया लॉकडाउन खत्म होने पर कुछ इस तरह करेंगी डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ धमाकेदार Video

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि जब लॉकडाउन खत्म होगा, तो वह कुछ इस तरह डांस करेंगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया लॉकडाउन खत्म होने पर कुछ इस तरह करेंगी डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ धमाकेदार Video

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हुमा कुरैशी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन खत्म होने पर कुछ इस तरह करेंगी डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में लॉकडाउन (Lockdown) को अब जल्द ही 2 महीने पूरे होने वाले हैं. इस बीच जनता ने खुद को घर में कैद कर रखा है और लगातार कोरोनावायरस (Coronavirus) से अपनी-अपनी जंग लड़ रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोगों को काफी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है. वहीं, सेलेब्रिटीज लगातार अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि जब लॉकडाउन खत्म होगा, तो वह कुछ इस तरह डांस करेंगी. 


इस वीडियो में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब मैं सुनूंगी की लॉकडाउन (Lockdown) खत्म हो गया है, तो कुछ इस तरह डांस करूंगी. वो कॉल कब आएगा." हुमा कुरैशी का यह मस्ती भरा डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समासामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विज्ञापनों में अभिनय करके की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में बतौर लीड रोल निभाती नजर आईं.