पायल घोष ने यौन शोषण के मामले में खींचा था हुमा कुरैशी का नाम, अब एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है...

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के बयान पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का आया रिएक्शन, जारी किया बयान.

पायल घोष ने यौन शोषण के मामले में खींचा था हुमा कुरैशी का नाम, अब एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है...

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने जारी किया पायल घोष (Payal Ghosh) को लेकर बयान

खास बातें

  • पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप
  • हुमा कुरैशी ने जारी किया बयान
  • कहा- मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर पायल घोष ने अपनी बात को रखते हुए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का भी जिक्र किया था. वहीं, अनुराग कश्यप के मामले में अपना नाम आने को लेकर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने पायल घोष की बातों को खारिज किया है. अपने बयान में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कहा, "अनुराग और मैंने 2012-13 में एक साथ काम किया था. वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और साथ ही एक टैलेटिंड डायरेक्टर भी हैं. मेरे व्यक्तिगत अनुभव और मेरी नॉलिज में उन्होंने ना तो मेरे साथ और ना ही किसी और के साथ दुर्व्यवहार किया था." 


हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने आगे कहा, "जो भी यह दावा करते हैं कि उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है, उन्हें इसकी संबंधित प्राधिकरण पुलिस और न्यायालय में शिकायत करनी चाहिए. मैंने इसको लेकर अब तक कोई टिप्पणी करने का फैसला नहीं लिया था क्योंकि मैं सोशल मीडिया की लड़ाई और मीडिया ट्रायल में विश्वास नहीं रखती. मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है कि मुझे इस झमेले में घसीटा गया. मुझे केवल खुद पर ही गुस्सा नहीं आ रहा बल्कि उन सभी औरतों पर गुस्सा आ रहा है, जिनकी सालों की मेहनत और कड़ा परिश्रम, ऐसे झूठे आरोपों और अटकलों से वर्कप्लेस पर कम हो जाती है. कृपया इन आख्यानों से बचें."


हुमा कुरैशी (Huma Quresi) ने आगे कहा, "यह पुरुषों और महिलाओं की संयुक्त जिम्मेदारी है कि वे सावधानीपूर्वक #Metoo की गंभीरता से रक्षा करें. यह मेरी आखिरी प्रतिक्रिया है." हुमा कुरैशी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हुमा से पहले एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला ले चुकी हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com