कोरोनावायरस पर सरकार दे रही निर्देश, उधर एयरपोर्ट पर जमा हो गए सैकड़ों लोग- देखें Video

कोरोनावायरस को लेकर सरकार काफी गंभीर. इस माहामारी से बचने के लिए तमाम निर्देश दे रही है. इसी बीच यह वीडियो वायरल हो गया, जो काफी चौंकाने वाला है.

कोरोनावायरस पर सरकार दे रही निर्देश, उधर एयरपोर्ट पर जमा हो गए सैकड़ों लोग- देखें Video

नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • कोरोनावायरस पर सरकार दे रही निर्देश
  • उधर एयरपोर्ट पर जमा हो गए सैकड़ों लोग
  • नीलेश मिश्रा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है. इस वीडियो को बॉलीवुड गीतकार, फोटोग्राफर और पत्रकार नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर एक शख्स बेहोश होकर गिर गया है. और सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "यह चौंकाने वाला है. नई दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक साथ सैकड़ों लोग इकट्ठा हैं एक यात्री ने इसे मेरे पास भेजा, यह अभी का है. एक यात्री बेहोश हो गया है. करीब सौ लोग एक दूसरे के करीब बैठे हैं. यह कैसे हो सकता है?" नीलेश मिश्रा ने इस वीडियो को शेयर कर सरकार से सवाल पूछा है. यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब सरकार कोरोनावायरस को लेकर तमाम दिशा-निर्देश जारी कर रही है. और लोगों को भीड़-भाड़ वाले इलाके में ना जाने की सलाह दे रही है

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को ही राष्ट्र को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए."