सैफ अली खान एक बार फिर बनने जा रहे हैं पिता तो बेटे Ibrahim Ali Khan ने किया ये कमेंट

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के एक और बार पिता बनने की बात पर उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का भी कमेंट आया है. इब्राहिम अली खान ने सोहा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

सैफ अली खान एक बार फिर बनने जा रहे हैं पिता तो बेटे Ibrahim Ali Khan ने किया ये कमेंट

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर आया इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का कमेंट

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान
  • सैफ के पिता बनने की बात पर आया इब्राहिम अील खान का कमेंट
  • सोहा अली खान की पोस्ट पर दिया इब्राहिम ने रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान के परिवार में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद कपल ने मिलकर दी थी. करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी इस खुशखबरी को लेकर कपूर खानदान और पटौदी खानदान में खुशी का माहौल है. खास बात तो यह है कि हाल ही में सैफ अली खान के एक और बार पिता बनने की बात पर उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का भी कमेंट आया है. इब्राहिम अली खान ने सोहा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. 

Newsbeep

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो पोस्ट करते हुए उनके दोबारा पिता बनने को लेकर उन्हें बधाई दी. सोहा ने लिखा, "जल्द ही. और इंतजार नहीं कर सकती. बधाई हो. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपना ध्यान रखना और स्वस्थ रहना." सोहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने लिखा, "अब्बा." इसके साथ ही इब्राहिम ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन भी दिया. बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के आने वाले फैमिली मेंबर को लेकर फैंस भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

mu5asp9o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी. इसके बाद करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बच्चे यानी तैमूर अली खान को जन्म भी दिया था. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की तख्त में भी नजर आ सकती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी थीं.