NDTV Khabar

बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में IFFI का समापन, 'एस दुर्गा' पर हुआ जमकर ड्रामा

बॉलीवुड हस्तियों ने भले ही अपनी मौजूदगी से इस IFFI के समापन समारोह को बड़ा बना दिया हो लेकिन 'एस दुर्गा' के निर्देशक सनल कुमार शशिधरण को इस फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने में सफलता नहीं मिल पाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में IFFI का समापन, 'एस दुर्गा' पर हुआ जमकर ड्रामा

'एस दुर्गा' के स्टार्स.

पणजी: गोवा में आयोजित 48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2017) का समापन मंगलवार को अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसी बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में हुआ. बॉलीवुड की इन हस्तियों ने भले ही अपनी मौजूदगी से इस समापन समारोह को बड़ा बना दिया हो लेकिन 'एस दुर्गा' के निर्देशक सनल कुमार शशिधरण को इस फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने में सफलता नहीं मिल पाई.

IFFI 2017: स्मृति ईरानी को रास न आई राजकुमार राव की यह बात, दिया करारा जवाब

20 नवंबर को सुपरस्टार शाहरुख खान, शाहिद कपूर और श्रीदेवी की उपस्थिति के साथ शुरू हुए इस फिल्मोत्सव में अंत तक बॉलीवुड हस्तियों की धूम रही लेकिन 'एस दुर्गा' विवाद ने बॉलीवुड की इस चमक को फीका कर दिया.

Video: शाहरुख बोले, मुझे और फरहान को तो लोग 'मर्द' समझते ही नहीं...

फिल्मोत्सव के आखिरी दिन भी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में लोगों की काफी भीड़ जुटी और शशिधरण अंत तक अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने को कोशिश करते रहे. फिल्म का अंत समय में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से फिर से निरीक्षण कराने का निर्देश दिया गया था.

IFFI 2017 की ओपनिंग सेरेमनी में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं जाह्नवी कपूर, देखें PHOTOS

टिप्पणियां
समापन समारोह से एक घंटे पहले शशिधरण को पत्र जारी किया गया. उन्हें महोत्सव के निदेशक सुनीत टंडन से भी एक पत्र मिला जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि फिल्म को तब तक प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा जब तक सेंसर प्रमाणपत्र का मुद्दा सुलझ नहीं जाता.

VIDEO: संजय मिश्रा और रणवीर शौरी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement