NDTV Khabar

IFFI 2017: स्मृति ईरानी को रास न आई राजकुमार राव की यह बात, दिया करारा जवाब

IFFI 2017 समारोह की मेजबानी कर रहे अभिनेता राजकुमार राव ने इस दौरान ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी की बात करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं.

380 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IFFI 2017: स्मृति ईरानी को रास न आई राजकुमार राव की यह बात, दिया करारा जवाब

IFFI 2017 में शामिल हुईं स्मृति ईरानी

पणजी: 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी भाजपा सरकार सहिष्णु है और उसे मजाक को मजाक की तरह लेना आता है. यहां हुए उद्घाटन समारोह की मेजबानी अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राधिका आप्टे कर रहे थे और इस दौरान ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी की बात करते हुए राव ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं. उनके इस मजाक पर मौके पर बैठे लोग हंस पड़े और स्मृति भी मुस्कुरा दीं.

पढ़ें: IFFI 2017 की ओपनिंग सेरेमनी में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं जाह्नवी कपूर, देखें PHOTOS​
गौरतलब है कि मजीदी की फिल्म 'बियोंड द क्लाउड्स' से महोत्सव की शुरुआत हुई. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है.
बाद में केंद्रीय मंत्री ने मंच से अपने संबोधन में राव की तरफ देखते हुए कहा, "राजकुमार राव, यह बात देशभर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने टॉलरेंट हैं."  स्मृति ने अपनी बात यही खत्म नहीं की, उन्होंने यह भी कह दिया कि, राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी! 

पढ़ें: इस टीवी शो में राजकुमार राव को जाना पड़ा महंगा, टूटी टांग, पहुंचे अस्पताल

स्मृति ने यहां राजकुमार राव की टूटी टांगों की ओर ईशारा करते हुए यह तंज कसा. बता दें, कुछ हफ्तों पहले एक टीवी सेट पर डांस परफॉर्मेंस के दौरान राजकुमार राव के पैरों पर फैक्चर आ गया था. 

VIDEO: वेब सीरीज 'बोस डेड/अलाइव' की टीम से खास मुलाकात ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement