IIFA Winner List: इरफान खान ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब, 'तुम्हारी सुलु' बनी बेस्ट फिल्म

फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने IIFA 2018 में 'बेस्ट फिल्म' का अवॉर्ड अपने नाम किया. 'हिंदी मीडियम' अभिनेता इरफान खान 'बेस्ट अभिनेता' और श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए मरणोपरांत 'बेस्ट एक्ट्रेस' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

IIFA Winner List: इरफान खान ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब, 'तुम्हारी सुलु' बनी बेस्ट फिल्म

IIFA 2018 Complete Winner List: इन सितारों के नाम रहा IIFA 2018

नई दिल्ली:

19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) का रंगारंग आयोजन थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक स्थित सियाम निर्मित थिएटर में धूमधाम से रविवार रात किया था. एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने आईफा में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया. 'बरेली की बर्फी', 'हिंदी मीडियम', 'न्यूटन' और 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' जैसी फिल्म बेस्ट पिक्चर के लिए नॉमिनेट की गई थी, लेकिन एक हाउसवाइफ से मुंबई की प्रसिद्ध आर जे बनने की कहानी को दर्शाती फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने बेस्ट पिक्चर का खिताब अपने नाम किया.  

IIFA 2018: जब स्टेज पर बोलीं रेखा- प्यार किया कोई चोरी नहीं की... Video Viral
 

 

And the award for the Best Picture goes to #TumhariSulu. . #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on


न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जंग लड़ रहे अभिनेता इरफान खान IIFA में बेस्ट एक्टर चुने गए. उन्होंने यह अवॉर्ड फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए जीता.
 
थाईलैंड में IIFA Awards का हुआ आगाज, सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को मिले 2 अवॉर्ड

बेस्ट एक्टर कैटेगरी में रणबीर कपूर (जग्गा जासूस), आदिल हुसैन (मुक्ति भवन), राजकुमार राव (न्यूटन), अक्षय कुमार (टॉयलेट एक प्रेम कथा) नॉमिनेट किए गए थे, लेकिन बाजी इरफान खान ने मारी. इरफान सेरेमनी में नहीं पहुंचे, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने यह अवॉर्ड उनके एवज में लिया.
 

रोते हुए बच्चे को देख कार्तिक हुए इमोशनल, कार रोककर किया कुछ ऐसा... देखें वीडियो

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया. उनके पति बोनी कपूर ने यह अवॉर्ड लिया. बता दें, इस साल फरवरी में श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था. श्रीदेवी के अलावा बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब के लिए आलिया भट्ट (बद्रीनाथ की दुल्हनिया), जायरा वसीम (सीक्रेट सुपरस्टार), भूमि पेडनेकर (शुभ मंगल सावधान) और विद्या बालन (तुम्हारी सुलु) का नाम नॉमिनेट हुआ था.
 

IIFA से पहले अचानक अर्जुन कपूर की तबीयत बिगड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

इरफान खान स्टारर 'हिंदी मीडियम' ने बेस्ट एक्टर के अलावा बेस्ट डायरेक्टर की ट्रॉफी अपने नाम की. IIFA में 'हिंदी मीडियम' के लिए निर्देशन साकेत चौधरी ने अवॉर्ड जीता. जबकि राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'न्यूटन' के लिए डायरेक्टर मसुकर को बेस्ट स्टोरी का अवॉर्ड मिला. 
 

 
IIFA Awards 2018: 'तुम्हारी सुलु' से 'न्यूटन' तक, ये रही नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक्ट्रेस मेहर विज ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...