इलियाना डीक्रूज की Pregnancy की उड़ी अफवाह, बॉयफ्रेंड ने कुछ इस तरह दिया जवाब

इलियाना को लेकर अकसर कई तरह की अफवाहें आती रहती हैं. कभी खबर आती है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ शादी कर ली है तो अब खबर आ रही है कि वे प्रेग्नेंट हैं.

इलियाना डीक्रूज की Pregnancy की उड़ी अफवाह, बॉयफ्रेंड ने कुछ इस तरह दिया जवाब

इलियाना डीक्रूज

खास बातें

  • 'रेड' में नजर आई थीं इलियाना
  • 'बादशाहो' में भी दिखी थीं
  • दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन थे हीरो
नई दिल्ली:

इलियाना डीक्रूज को लेकर अकसर कई तरह की अफवाहें आती रहती हैं. कभी खबर आती है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ शादी कर ली है तो अब खबर आ रही है कि वे प्रेग्नेंट हैं. हालांकि इलिया डीक्रूज ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा है, सबको अपने-अपने कयास लगाने के मौके दिए हैं. लेकिन इस बार तो उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह बहुत तेजी के साथ फैली है. यहां तक कह जा रहा है कि गुड न्यूज जल्दी ही आ सकती है. हालांकि अभी तक ये सारी बातें कोरी अफवाह साबित हुई हैं.

चैन की नींद सो रहे थे खिलाड़ी, शरारती धवन ने कुछ ऐसे किया नाक में दम... देखें गजब का VIDEO
 


भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

इलियाना डीक्रूज के बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है जिसमें इलियाना बाथ टब में बहुत सुकून से लेटी हैं और उन्होंने लिखा हैः “इलियाना डीक्रूज अकेले बहुत ही सुकून के साथ कुछ लम्हे गुजार रही हैं...” वैसे भी ये तस्वीर काफी कुछ देती है. 

Wanted का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का छौंक लगाते नजर आए पवन सिंह
 


फिल्मी गाने पर अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने वीडियो किया शेयर
Newsbeep

हालांकि इलियाना के बॉयफ्रेंड ने इन सब खबरों को तवज्जो न देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमें वे इलियाना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या को लेकर खुशी जता रहे हैं. इस तरह इस बात की पुष्टि हो जाती है कि ये सब अफवाहे हैं. इलियाना डीक्रूज की ‘रेड’ कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी और अजय देवगन के साथ उनकी इस फिल्म ने 100 करोड़ रु. का कारोबार किया था. इससे पहले वे अजय देवगन के साथ ‘बादशाहो’ में भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...