NDTV Khabar

नींद में चलने से इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पांव में लगी चोटें, फैन्स बोले- आप भूतों की शिकार हो सकती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नींद में चलने से इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पांव में लगी चोटें, फैन्स बोले- आप भूतों की शिकार हो सकती हैं

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने ट्वीट कर बताई यह बात

खास बातें

  1. इलियाना डिक्रूज को लगी नींद में चलने की बीमारी
  2. सुबह उठते ही पैरों में पड़ जातें हैं घाव
  3. Tweet कर जताया दर्द
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने प्रशंसकों संग साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं..शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता."

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, Video 15 करोड़ के पार


इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड या भूतहा भी बताया.

अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो केआरके ने यूं दिया रिएक्शन

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) के ट्वीट पर एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement