इलियाना डि'क्रूज ने लॉकडाउन में खुद काटे बाल, खूब वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इलियाना डि'क्रूज ने लॉकडाउन में खुद काटे बाल, खूब वायरल हो रही फोटो

इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो फैन्स के बीच अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं. देशभर में फिलहाल लॉकडाउन है, ऐसे में सारे कलाकार घर पर ही समय बिता रहे हैं. इलियाना डि'क्रूज भी इस दौरान अपने पोस्ट से फैन्स के बीच जुड़ी हुई हैं. इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) की फिर से एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में वह अपने नए हेयरकट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि उन्होंने अपने बालों की कटिंग खुद की है.

इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने बिकिनी फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमेशा आभारी, अर्थ डे."  बता दें, एक्ट्रेस इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) अकसर बिकिनी में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस की तस्वीर सुर्खियों में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना डि'क्रूज (Ileana D'cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब जल्द ही एक्ट्रेस इलियाना एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म फिल्म 'द बिग बुल (The Big Bull)' में नजर आएंगीं. यह फिल्म इसी साल 23 अक्टूबर को रिलीज होगी.