इलियाना डी'क्रूज बिकिनी में समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर, वायरल हो रही हैं Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) की लेटेस्टो फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैंं, जिनमें वह समुद्र किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं.

इलियाना डी'क्रूज बिकिनी में समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर, वायरल हो रही हैं Photos

इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • इलियाना डी'क्रूज की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस समुद्र किनारे घूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) के कुछ फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz Photos) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी फैंस का खूब दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में इलियाना बिकिनी पहनकर बीच किनारे घूमती नजर आ रही हैं. इलियाना डी'क्रूज की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- इन बर्बर लोगों को सत्ता में...

इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) की इन तस्वीरों को केवल कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ठीक है, क्षमा करें, लेकिन जब मैं टैन होने के लिए इठलाती हूं." इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं थीं. 

Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डी'क्रूज के साथ अनिल कपूर, अर्शद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, अनिल कपूर और उर्वशी रौतेला भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बता दें कि इलियाना डी'क्रूज ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...