इलियाना डिक्रूज को लॉकडाउन में आई Beach की याद, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में शेयर की Photo

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) को लॉकडाउन में अब बीच की याद आने लगी है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बीच की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है और कहा कि मैं बीच को याद कर रही हूं.

इलियाना डिक्रूज को लॉकडाउन में आई Beach की याद, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में शेयर की Photo

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) को आने लगी बीच की याद

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी घर पर रहकर ही अपना समय बिता रहे हैं. तो वहीं, फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) को लॉकडाउन में अब बीच की याद आने लगी है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बीच की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है और कहा कि मैं बीच को याद कर रही हूं. फोटो में इलियाना डिक्रूज का स्टाइल और अंदाज देखने लायक है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

I miss the beach. 📸 @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) अपनी फोटो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं बीच को याद कर रही हूं." इलियाना ने इससे पहले अर्थ डे पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही थीं. इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल तारीफ के लायक था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमेशा आभारी." बता दें कि डिक्रूज अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Grateful, always. 🖤 #earthday

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) इन दिनों भले ही क्वारंटीन में अपना समय बिता रही हों, लेकिन एक्ट्रेस अकसर फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इलियाना आखिरी बार पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और कई सितारे नजर आए थे. हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई थी.