NDTV Khabar

सलमान खान के निर्देशक कबीर खान आखिर क्‍यों हैं रणवीर सिंह के फैन...?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर पर कबीर खान ने कहा, 'मुझे वास्तव में फिल्म का ट्रेलर और रणवीर का लुक पंसद आया. मैं वास्तव में उन्हें (रणवीर) बेहद पसंद करता हूं और मैं अपनी अगली फिल्म उनके साथ कर रहा हूं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के निर्देशक कबीर खान आखिर क्‍यों हैं रणवीर सिंह के फैन...?
नई दिल्‍ली: 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' जैसी फिल्‍मों में सलमान खान के साथ काम कर चुके डायरेक्‍टर कबीर खान रणवीर सिंह के दीवाने हैं. यह हम नहीं, बल्कि खुद कबीर खान कह रहे हैं. फिल्म '1983' में रणवीर सिंह के सात काम कर रहे फिल्मकार कबीर खान का कहना है कि वह वास्तव में अभिनेता को बहुत पंसद करते हैं. कबीर 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की कहानी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं. इसमें रणवीर तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: INDvsPAK: टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए सितारे भी रहे मौजूद

कबीर बुधवार को मिस दीवा ग्रैंड फिनाले में बतौर जज शामिल हुए और उनसे इस गौरवपूर्ण कहानी का निर्देशन करने की भावना के बारे में पूछा गया. इस पर कबीर ने कहा, ' '1983' मेरे लिए बेहद खास फिल्म है. मुझे लगता है कि यह एक फिल्म से कही बढ़कर है, मैं फिल्में बनाना जारी रखूंगा लेकिन आपके पास कुछ प्रोजेक्ट ऐसे आते हैं, जो एक फिल्म और हमारे निजी करियर से कहीं बढ़कर होते हैं और '1983' इसी तरह का प्रोजेक्ट है.'

यह भी पढ़ें: कबीर खान ने कहा, 1983 की टीम ने भारतीय क्रिकेट की तस्वीर ही बदल दी

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहे जाने पर उन्होंने कहा, 'मुझे वास्तव में फिल्म का ट्रेलर और रणवीर का लुक पंसद आया. मैं वास्तव में उन्हें (रणवीर) बेहद पसंद करता हूं और मैं अपनी अगली फिल्म उनके साथ कर रहा हूं.' कबीर ने कहा कि 'पद्मावती' का ट्रेलर बेहद शानदार है और इसलकी कहानी भी दिलचस्प मालूम पड़ रही है.
 
ranveer singh kapil dev instagram

यह भी पढ़ें: कपिल देव की बायोपिक नहीं बल्कि '83 में कप्तान की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

गौरतलब है कि भारत ने कपिल की कप्तानी में 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था. इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म की पटकथा का काम पूरा हो चुका है. हालांकि, रणवीर के अलावा अभी तक टीम के अन्य खिलाड़ियों का किरदार निभाने के लिए स्टार्स की घोषणा नहीं की गई है.

(इनपुट आईएएनए से भी)

VIDEO: सपोर्ट माई स्कूल : जब दादा सौरव गांगुली की गेंद पर लगा छक्का



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement