NDTV Khabar

फोटो में नजर आई अनुष्का के हाथ में हीरे की अंगूठी, आप भी देखें

सबसे ज्यादा खास रही विराट की तस्‍वीर जहां अनुष्का विराट को वरमाला पहना रही थीं. इस फोटो में गौर करने वाली चीज थी तो वो है अनुष्का के हाथ की डायमंड रिंग.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोटो में नजर आई अनुष्का के हाथ में हीरे की अंगूठी, आप भी देखें

विराट कोहली को वरमाला पहनाती अनुष्‍का शर्मा

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो में शादी की. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की. सबसे ज्यादा खास रही विराट की तस्‍वीर जहां अनुष्का विराट को वरमाला पहना रही थीं. इस फोटो में गौर करने वाली चीज थी तो वो है अनुष्का के हाथ की डायमंड रिंग. अनुष्का ने जो डायमंड रिंग पहनी है वो वाकई खूबसूरत लग रही है.

विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी

दोनों ने किया एक ही कमेंट
दोनों ने ट्विटर पर भले ही अगल-अलग फोटो शेयर की हो लेकिन दोनों ने फैन्स को एक ही कमेंट किया है. दोनों ने लिखा- ''आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है. हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.''

बराक ओबामा ने जहां मनाया हॉलिडे, वहीं विराट-अनुष्का ने रचाई शादी, जानें इस जगह की खासियतें

टिप्पणियां
कहां हुई शादी
जहां विराट कोहली और अनुष्का की शादी हुई वो वाकई काफी खूबसूरत जगह है. बता दें ये शादी, इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो में हुई है. फोर्ब्स लिस्ट के अनुसार यह दुनिया के 20 सबसे महंगे लग्ज़री रिज़ॉर्ट में से एक है. यहां एक रात का खर्च 10 से 12 लाख के बीच में होता है.

VIDEO: 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्‍स' की स्‍क्रीनिंग में विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा के साथ पहुंचे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement