NDTV Khabar

Viral Video: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, इंटरनेट पर जमकर हो रही है तारीफ

Viral Video: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया (Inaaya) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इनाया अपने इस वीडियो में बड़े ही प्यारे अंदाज में गायत्री मंत्र सुना रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, इंटरनेट पर जमकर हो रही है तारीफ

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  1. तैमूर के बाद उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  2. इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र
  3. इनाया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

वैसे तो इंटरनेट पर नन्हे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जलवा रहता है. लेकिन हाल ही में एक और स्टार किड ने अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. यह स्टार किड कोई और नहीं सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी है इनाया (Inaaya) है. इनाया अपने इस वीडियो में बड़े ही प्यारे अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनका यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही सब उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. अपने इस वीडियो को लेकर इनाया सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

Bhai Dooj पर कार्तिक आर्यन ने छुए बहन के पांव, तो यूं मिला आशीर्वाद, बार-बार देखेंगे यह शानदार फोटो

इनाया (Inaaya) के इस वीडियो को खुद उनके पापा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. वीडियो में कुणाल खेमू अपनी बहन के साथ भैया दूज मनाते दिखाई दे रहे है. इसमें उनकी बहन एक्टर की आरती उतारते वक्त गायत्री मंत्र गाती हैं और इनाया से भी गायत्री मंत्र गाने के लिए कहती हैं. इसके बाद इनाया पूरा गायत्री मंत्र सुनाती हैं. इनाया खेमू के वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर आए कमेंट्स से पता लग रहा है कि इनाया ने सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने सबको भैया दूज की बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'आइए भाई दूज पर रोशनी फैलाते हैं.'


अर्चना पूरन सिंह ने अमिताभ बच्चन की ग्रैंड दिवाली पार्टी को लेकर किया कमेंट, पोस्ट हुई वायरल

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू (Kunal Khemu) हाल ही में फिल्म 'लूटकेस' में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म पूरी तरह कॉमेडी ड्रामा पर आधारित थी. 11 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नजर आए थे. इस फिल्म को राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया गया था. इसके अलावा कुणाल खेमू ने गोलमाल सीरीज में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से खूब पहचान बनाई है.

देखें Video: 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement