Ind Vs Aus: संजय मांजरेकर की कॉमेंट्री से नाराज नकुल मेहता बोले- हम इनकी बल्लेबाजी पर टिप्पणी करने के लिए...

IND Vs AUS: टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ में संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर काफी नाराज हो गए है.

Ind Vs Aus: संजय मांजरेकर की कॉमेंट्री से नाराज नकुल मेहता बोले- हम इनकी बल्लेबाजी पर टिप्पणी करने के लिए...

एक्टर नकुल मेहता भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में संजय मांजरेकर की कमेंट्री से हुए नाराज

खास बातें

  • नकुल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
  • संजय मांजरेकर की कमेंट्री की आलोचना करते हुए नकुल मेहता ने किया ट्वीट
  • नकुल मेहता जल्द बनने वाले है पित
नई दिल्ली:

टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ में संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर काफी नाराज हो गए है. और उन्होंने अपनी नाराजगी को ट्वीट के जरिए जाहिर की है. कुछ घंटे पहले नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने संजय मांजरेकर की कमेंट्री की आलोचना करते कई ट्वीट किया. एक्टर ने लिखा- 'संजय मांजरेकर एक ऐसे अंकल है जिन्हें दुनिया की हर चीज में कुछ न कुछ खामियां दिख ही जाती है'. नकुल अपने दूसरे ट्वीट में लिखते हैं कि- मांजरेकर की बल्लेबाजी पर टिप्पणी करने के लिए हम कहां साइन कर सकते हैं, मेरे पैसे ले लो.

दरअसल, संजय मांजरेकर से क्रिकेट के फैन इसलिए नाराज है क्योंकि हाल ही में इंडिया -ऑस्ट्रेलिया सीरीज में उन्होंने कमेंट्री करते हुए तीन बयान दिया था कि पहला भारत को 4 ओवर में 87 रन की जरूरत थी. साथ ही उन्होंने सीराज पर भी बयान दिया था. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में सीराज को नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिर्फ नकुल मेहता (Nakul Mehta) ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी संजय मांजरेकर की कमेंट्री की आलोचना करते हुए ट्वीट किया है. एक यूजर ने लिखा- भारत ने मैच जीतने के लिए कड़ा संघर्ष किया. भारत को 4 ओवर में 87 रन चाहिए थे. आप किस तरह से इन तीन निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं. आपको बता दें कि नकुल मेहता को टीवी इश्कबाज और शिवाय के लिए जाना जाता है.