Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात तो Sunny Deol बोले- भारतीयों को कभी भी कम मत समझना...

Ind Vs Aus: सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने टेस्ट मैच में भारत को मिली जीत पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात तो Sunny Deol बोले- भारतीयों को कभी भी कम मत समझना...

Ind Vs Aus: भारत को मिली जीत पर सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सनी देओल ने भारत को मिली जीत पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि कभी भी भारतीयों को कम मत समझना
  • सनी देओल का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

Ind vs Aus : ब्रिसबेन टेस्ट मैच (Brisbane Test Match) को जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) को चौथे टेस्ट मैच में तीन विकेट से हरा दिया है. भारत की इस ऐतिहासिक जीत में पंत और शुबमन गिल हीरो साबित हुए हैं. भारत की क्रिकेट टीम को मिली इस जीत को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस जीत को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ सनी देओल ने ट्वीट में लिखा कि भारतीय को कभी भी कम मत समझो तो वहीं, बॉबी देओल ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को मिली जीत पर लिखा टीम इंडिया पर गर्व है. क्या ऐतिहासिक जीत है. इस जीत में शुभमन गिल (Shubman Gill) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भूमिका अहम रही है.

सनी देओल (Sunny Deol) ने इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) टेस्ट क्रिकेट मैच में भारत को मिली जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "कभी भी भारतीयों को कम नहीं समझना चाहिए." खास बात तो यह है कि सनी देओल ने अपना यह ट्वीट बाकायदा ट्विटर पर सबसे ऊपर पिन भी कर दिया है. वहीं, बॉबी देओल ने भारत को मिली जीत पर खुशी जताते हुए लिखा, "टीम इंडिया पर मुझे गर्व है. क्या अतुल्य और ऐतिहासिक जीत है." सनी देओल और बॉबी देओल (Bobby Deol) के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि न सनी देओल और बॉबी देओल, बल्कि शाहरुख खान और बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भारत को मिली जीत पर खुशी जाहिर की.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत (Team India) ने 328 रनों के लक्ष्य को हासिल कर गाबा में सबसे ज्यादा रनों को सफलतापूर्वक चेज करने का रिकॉर्ड बना दिया है. वहीं, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारत का यह तीसरा सबसे बड़ा रन चेज करते हुए जीत है. बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया ने बीते 33 साल से इस मैदान पर कोई भी टेस्ट मैच नहीं हारा था. लेकिन भारतीय टीम की शानदार परफॉर्मेंस ने न केवल भारत को जीत दिलाई, बल्कि ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच में पहली बार इस मैदान पर जीत भी चखाई. इससे पहले साल 2018-19 में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत ने उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में हराया था.