जब सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करने लगी यह इंडियन क्रिकेटर तो कार्तिक आर्यन बोले- कप जीतकर लाओ जेमी...देखें Video

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिया रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) सिक्योरिटी गार्ड के साथ बहुत ही मस्ती के साथ डांस कर रही हैं और अब इस पर कार्तिक आर्यन का कमेंट भी आ गया है.

जब सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करने लगी यह इंडियन क्रिकेटर तो कार्तिक आर्यन बोले- कप जीतकर लाओ जेमी...देखें Video

जेमिया रॉड्रिग्स का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आईसीसी ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो
  • डांस करती नजर आईं भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी
  • लव आज कल के सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

आईसीसी वूमन टी20 वर्ल्ड कप 2020 (ICC Women T20 World Cup 2020) चल रहा है, और आज भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मुकाबला चल रहा है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दिलचस्प मुकाबला चल रहा है. लेकिन इस बीच आईसीसी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो आया है, जो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिया रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) सिक्योरिटी गार्ड के साथ बहुत ही मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. दिलचस्प यह है कि इन दोनों के डांस मूव्ज बहुत ही शानदार हैं, और यह वीडियो खूब देखा भी जा रहा है. जेमिया रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल 2' के सॉन्ग पर अपने डांस का हुनर दिखा रही है. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का भी कमेंट आ गया है.

जेमिया रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) के इस वीडियो को आईसीसी (ICC) ने शेयर करते हुए लिखा है, ' हां, जेमिया रॉड्रिग्स. #T20WorldCup में ऑफ ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड के साथ धमाकेदार डांस मूव्ज.' बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को पहले मुकाबले में हरा चुकी है और उसके बाद उन्होंने बांग्लादेश को भी धूल चटाई है. अगर आज न्यूजीलैंड के साथ भारतीय टीम (India vs New Zealand ICC Women's T20 World Cup) जीत जाती है तो इस तरह वह सेमी फाइनल में जगह बना लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...