NDTV Khabar

भारत और पाकिस्तान में छिड़ा विज्ञापन युद्ध, तो सानिया मिर्जा ने कह डाली यह बात, Tweet वायरल

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच मैच से पहले दोनों देशों में विज्ञापन वॉर छिड़ गया है. अब सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस पर रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत और पाकिस्तान में छिड़ा विज्ञापन युद्ध, तो सानिया मिर्जा ने कह डाली यह बात, Tweet वायरल

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. भारत-पाक के बीच जारी विज्ञापन जंग पर सानिया मिर्जा ने जताई आपत्ति
  2. ट्वीट के जरिए सानिया मिर्जा ने गंभीर विज्ञापन पर निकाला गुस्सा
  3. 16 जून को होगा भारत और पाकिस्तान का मैच
नई दिल्ली :

आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) मैच को शुरू हुए 12 दिन बीत चुके हैं. लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच 16 जून को होने वाले मैच का इंतजार है. संडे को होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमों के दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. हालांकि, 16 जून को होने वाले भारत-पाक (Ind vs Pak) क्रिकेट मैच को लेकर दोनों देशों के बीच विज्ञापन जंग अभी से शुरू हो चुकी है. भारत पाक के बीच जारी इस विज्ञापन जंग को देखते हुए भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने आपत्ति जताई है. भारत और पाकिस्तान द्वारा एक दूसरे का मजाक बनाने पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. विज्ञापनों को लेकर किया गया सानिया मिर्जा  (Sania Mirza) का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Robot 2.0 China Box Office: अब चाइना में कहर बरपाने को तैयार सुपरस्टार रजनीकांत, जल्द रिलीज होगी 'रोबोट 2.0'


16 जून को भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) क्रिकेट मैच पर बने आपत्तिजनक विज्ञापन पर सानिया मिर्जा  (Sania Mirza) ने ट्विटर के जरिए अपनी राय पेश की है. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दोनों देशों के विज्ञापन का विरोध करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'बॉर्डर के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन, सच में. आप लोगों को मैच की मार्केटिंग करने की जरूरत नहीं है खासकर इस बकवास के साथ. इस मैच की तरफ पहले से ही लोगों का काफी ध्यान है. ये केवल क्रिकेट है और अगर आपको लगता है कि इन सब से ज्यादा है तो इसे हासिल करें.' सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने ट्वीट के जरिे गंभीर विज्ञापनों पर आपत्ति जताने के साथ ही लोगों को सलाह भी दी कि यह केवल क्रिकेट मैच है. इसलिए गलत विज्ञापनों से इसकी मार्केटिंग न करें. 

घुटने में चोट के बाद भी प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी में किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

बता दें कि रविवार, 16 जून को होने वाले भारत-पाक मैच (India VS Pakistan) पर विश्वकप ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन प्रसारित किया था, जिसे 'फादर्स डे' से जोड़कर दिखाया गया था. इसके साथ ही विज्ञापन में भारत को पाकिस्तान के पिता के रूप में दर्शाया गया था. स्टार स्पॉट्स द्वारा बनाए गए इस विज्ञापन के जवाब में पाकिस्तान ने भी एक विज्ञापन जारी किया, जो कि विंग कमांडर अभिनंदन के ऊपर बनाया गया. इस विज्ञापन में अभिनंदन के हाथ में रखे चाय के कप को क्रिकेट कप से जोड़कर बताया गया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement