India vs Pakistan: एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, सुनील ग्रोवर बोले- मुझे तो चीयर करना है

Ind vs Pak: एशिया कप (Asia Cup) में भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर दोनों देशों के फैन्स में गजब उत्साह दिख रहा है.

India vs Pakistan: एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, सुनील ग्रोवर बोले- मुझे तो चीयर करना है

India vs Pakistan Asia Cup 2018: सनी लियोन और सुनील ग्रोवर

खास बातें

  • भारत पाकिस्तान मैच को लेकर उत्साह
  • बॉलीवुड का आया रिएक्शन
  • सुनील ग्रोवर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup) में भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर दोनों देशों के फैन्स में गजब उत्साह दिख रहा है. भारत-पाकिस्तान (Bharat-Pakistan) के बीच चल रहे मुकाबले को लेकर देश के हर वर्ग में एक्साइटमेंट देखने को मिला. इतना ही नहीं, भारत-पाकिस्तान के सेलिब्रिटी भी अपने सोशल मीडिया के जरिए ऑल द बेस्ट कै मैसेज ट्वीट कर रहे हैं. फिलहाल भारत के सेलिब्रिटी भी टीम इंडिया को मैच में जीत के लिए बधाई दी है. बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए भारत पाकिस्तान मुकाबले पर ट्वीट किया है. हालांकि वह एक ऐप का प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन वह भारत के जीतने के लिए भी शुभकामनाएं दी. 

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक
 


वहीं मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी अपने ट्वीटर पर एशिया कप में हो रहे भारत पाकिस्तान मुकाबले को लेकर ट्वीट किया है. सुनील ने लिखा, 'खिलाड़ियों के पास मैदान में मोबाइल नहीं है. सोशल मीडिया पर उन्हें भेजे जा रहे मैसेज वह नहीं देख सकते. सोशल मीडिया पर उन्हें चीयर करने का कोई मायने नहीं है, लेकिन क्या करें? मुझे तो चीयर करना है.' इस मैसेज के साथ टीम इंडिया को चीयर करते हुए सुनील ग्रोवर दर्शकों से अनुरोध कर रहे हैं.
 
सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस- Video हुआ वायरल

बता दें, एशिया कप (Asia Cup) के  भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे मुकाबले में रोहित शर्मा कप्तान हैं और विराट कोहली को रेस्ट दिया गया है. भारत ने मंगलवार को हांग-कांग के बीच हुए मुकाबले में 26 रनों से जीत हासिल की. एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच हमेशा से काफी इंटरेस्टिंग रहा है. जहां पाकिस्तान अपनी टीम को बेस्ट बता रही है तो वहीं टीम इंडिया बिना विराट कोहली के दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com