NDTV Khabar

India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान शिखर धवन और रणवीर सिंह का दिखा याराना, Photos वायरल

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर में महामुकाबला शुरू हो चुका है. इस दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फोटो वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान शिखर धवन और रणवीर सिंह का दिखा याराना, Photos वायरल

India vs Pakistan: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

नई दिल्ली:

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर में महामुकाबला शुरू हो चुका है. मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. टॉस हारकर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने सधी हुई शुरुआत की है. अब इसी बीच शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को आईसीसी (ICC) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इन दोनों सुपरस्टार्स की इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन आने लगे हैं. 

India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर क्रेजी हुए शाहरुख खान, फादर्स डे पर बेटे के साथ कहा- 'गो इंडिया गो'


भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के दौरान वायरल हुई इस तस्वीर में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने इस दौरान जमकर ठहाके लगाए. बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस मैच का हिस्सा नहीं हैं. शिखर धवन को अंगूठे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी. टीम मैनेजमेंट की देखरेख में शिखर धवन का उपचार चल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने 'सोना-सोना' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बैकअप के तौर पर विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बुलाया गया है. हालांकि, अभी वो टीम से नहीं जुड़ सकते हैं, क्योंकि टीम से शिखर धवन को अभी बाहर नहीं किया गया है. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच में दर्शकों का उत्साह चरम पर दिख रहा है. भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में अभी तक 6 मैचों में मात दी है. वहीं, पाकिस्तान एक भी मैच नहीं जीत सका है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement