'इंडियन 2' फिल्म के निर्देशक ने मृतकों को 1-1 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान...

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'इंडियन 2 (Indian 2)' के सेट पर हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, अब फिल्म के डायरेक्टर ने मृतकों को 1-1 करोड़ रुपये देने का वादा किया है.

'इंडियन 2' फिल्म के निर्देशक ने मृतकों को 1-1 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान...

इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर हुए हादसे में निर्देशक ने मृतकों को 1-1 करोड़ रुपये देने की कही बात

खास बातें

  • इंडियन 2 के सेट पर हुआ हादसा
  • निर्देशक ने मृतकों को 1-1 करोड़ रुपये देने की कही बात
  • हादसे में 3 लोगों की हो गई थीं मौत
नई दिल्ली:

फिल्म स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'इंडियन 2 (Indian 2)' के सेट पर हादसा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. अब 'इंडियन 2' के निर्देशक एस. शंकर ने घोषणा कर कहा कि इस महीने फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे. एक बयान में, शंकर ने कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, "फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी मदद होगी."

परेश रावल ने अनुपम खेर के Tweet का दिया जवाब, बोले- देश के बेइमानों को ईमानदार चौकीदार...

शंकर (S. Shankar) ने कहा कि वह इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और कई सुरक्षा के उपायों के बावजूद हुई दुर्घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात को सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन तकनीशियनों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे. फिल्म के हीरो कमल हासन (Kamal Haasan), हीरोइन काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और खुद शंकर भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे.

स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- लो जबान काट लो...


इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा कि यह दुर्घटना क्रूर है, मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया. मुझे दर्द से ज्यादा उन परिवारों की चिंता है, जिनके अपने इस हादसे का शिकार हो गए. उनके दुख के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com