IAF ने आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त, देखिए Bollywood में वायुसेना के पराक्रम पर बनी ये 5 फिल्में...

Indian Air Force Strike Terrorist Camp : भारत ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) का बदला ले लिया है. भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LoC) के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त किया है.

IAF ने आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त, देखिए Bollywood में वायुसेना के पराक्रम पर बनी ये 5 फिल्में...

Indian AirForce: भारतीय वायुसेना पर बनीं इन 5 फिल्मों ने मचाया था धमाल

खास बातें

  • IAF ने आतंकी कैंपो को किया धवस्त
  • भारतीय वायुसेना पर बॉलीवुड की 5 फिल्में
  • एलओसी पार जाकर आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त
नई दिल्ली:

भारत ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) का बदला ले लिया है. बताया जा रहा है किभारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LoC) के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त कर दिया है. सूत्रों ने बताया कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 1000 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. पुलवामा हमले का बदला महज दो हफ्तों के अंदर लेकर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने अपनी वीरता का धमाकेदार अंदाज में परिचय दिया है. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद देश के राजनेताओं सहित फिल्मी सितारों ने भारतीय वायुसेना (IAF) की जमकर सराहना की है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भारतीय वायुसेना को सैल्यूट किया है. 

IAF का LOC के पार आतंकी शिविरों पर हमला, बॉलीवुड बोला- भारत माता की जय

भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) की वीरता पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं. बॉलीवुड की इन फिल्मों को देखने के बाद वायुसेना का सामर्थ्य पर आप भी गर्व कर सकेंगे. बॉलीवुड में इंडियन एयरफोर्स (IAF) को लेकर 'विजेता', 'रंग दे बसंती',  'अग्निपंख', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'मौसम' जैसी फिल्में बन चुकी हैं. इन फिल्मों को देखने के बाद भारतीय वायुसेना के सामर्थ्य को आप भी जान सकेंगे. भारतीय वायुसेना (Indian Force) अपने दुश्मन को किस तरह ठिकाने लगा सकती है इसका सबूत उसने आतंकी कैंपों पर हमला करके दे दिया है. तो देखिए भारतीय वायुसेना के पराक्रम पर बनीं यह 5 फिल्में, जो आपको जोश से भर देंगी...

 

 

 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल और माधुरी दीक्षित की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, कमा डाले इतने करोड़

 

 

 

बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के 12 मिराज विमानों ने एलओसी पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त किया है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...