सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला Yeti का हैरतअंगेज Video

भारतीय सेना (Indian Army) को 'हिम मानव' (Yeti या Snowman) के पैरों के निशान मिले हैं. सेना ने इसकी कुछ तस्वीरों को शेयर कर इस बात का दावा किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला येति का वीडियो
  • इस तस्वीर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

भारतीय सेना (Indian Army) को 'हिम मानव' ( Yeti या Snowman) के पैरों के निशान मिले हैं. सेना ने इसकी कुछ तस्वीरों को शेयर कर इस बात का दावा किया है. सेना का यह भी दावा है इन पैरों के निशान 32x15 इंच के हैं. शेयर की गईं यह तस्वीरें नेपाल के मकालू बेस कैंप के करीब की हैं. सेना ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है, जो इस समय सुर्खियां बटोर रही है. सेना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा: "पहली बार भारतीय सेना (India army) पर्वतारोहण अभियान दल ने 09 अप्रैल, 2019 को मकालू बेस कैंप के करीब 32x15 इंच वाले 'हिम मानव' (Yeti या Snowman) के रहस्यमयी पैरों के निशान देखे हैं. इस मायावी 'हिम मानव' (Snowman) को इससे पहले केवल मकालू-बरुन नेशनल पार्क में भी देखा गया." सेना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

भारतीय सेना (Indian Army के इस ट्वीट के तुरंत बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस संबंध में  एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. रिचा चड्ढा (Richa Chadha) द्वारा ट्वीटर पर शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा: 'यह भी".  रिचा चड्ढा (Richa Chadha) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 4- एवेंजर्स एंडगेम' की तूफानी कमाई जारी, 4 दिन में ही बटोर लिए इतने करोड़

बता दें कि 'हिम मानव' (येति) (Snowman) की सबसे ज्यादा चर्चा भारत, नेपाल और तिब्बत के बर्फीले क्षेत्रों में होती रहती है.  येति नाम से प्रसिद्ध इस 'हिममानव' (Sonowman) को सैकड़ों लोगों द्वारा देखे जाने का दावा किया जाता रहा है. 'हिम मानव' (येति) हिमालय में रहने वाला सबसे रहस्यमयी प्राणी है. अब भारतीय सेना (Indian army) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...