Indian Idol 10: जावेद अली ने इस सिंगर को माना अपना गुरु, बोले- मैं सचमुच हैरान हूं कि...

टीवी शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर प्रसिद्ध गायक जावेद अली ने योग गुरु रामदेव के साथ दिवाली विशेष एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाई.

Indian Idol 10: जावेद अली ने इस सिंगर को माना अपना गुरु, बोले- मैं सचमुच हैरान हूं कि...

इंडियन आइडल 10 में सिंगर सलमान अली (Salman Ali)

खास बातें

  • इंडियन आइडल में पहुंचे जावेद
  • सलमान अली ने किया परफॉर्म
  • सिंगिंग के दीवाने हुए जावेद अली
नई दिल्ली:

टीवी शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर प्रसिद्ध गायक जावेद अली ने योग गुरु रामदेव के साथ दिवाली विशेष एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाई. इंडियन आइडल-10 के प्रतिभागी सलमान अली ने गीत 'जय हो' पर शानदार प्रदर्शन किया और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और मेहमानों जावेद अली और बाबा रामदेव सहित सभी को प्रभावित किया. सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने चकित और प्रेरित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सके और वास्तव में सलमान से हाई पिच नोट सीखने लगे.

शाहरुख खान की बेटी पहुंचीं BFF के बर्थडे पर, अनन्या-शनाया के साथ जमकर एन्जॉय की पार्टी; देखें Video

 


जावेद ने कहा, "मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच हैरान हूं. उनके नोट वास्तव में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक है. लेकिन, मेरे जैसे गायकों को सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की जरूरत होती है. मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया लेकिन यह मेरे लिए वास्तव में मुश्किल है." सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'इंडियन आइडल 10' का दिवाली स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार रात आठ बजे प्रसारित होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)